Advertisement

आखिर पकड़ ही लाई सीआईए कालांवाली टीम अंकुर प्रजापति हत्याकांड में चौथे आरोपी को

 


पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन जी के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए सीआइए कालावाली की टीम द्वारा मंडी कालांवाली के वार्ड न.3 निवासी अंकुर प्रजापति हत्याकांड में चौथे आरोपी संजय पुत्र गंगाधर वासी गांव तेजूनांगल थाना बावल जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । 

                   इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बतलाया कि अंकुर प्रजापति हत्याकांड में आरोपी संजय पुत्र गंगाधर वासी गांव तेजूनांगल थाना बावल ( रेवाड़ी ) को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है । जो पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी संजय से घटना में प्रयोग किए गए आलाजराब बरामद किए जायेंगे । वा वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा । 

गौरतलब है कि दिनांक 18/19.01.2021 की रात्रि को मंडी कालावाली में कुछ व्यक्तियों ने महावीर प्रजापति के मकान में लूटपाट कर रहे थे जो लूटपाट का विरोध करने पर पड़ोसी अंकुर प्रजापति को गोली मार दी थी जो गोली लगने से अंकुर प्रजापति की मृत्यु हो गई थी । जिस पर थाना कालावाली में मुकदमा दर्ज करके मुकदमा की तफ्तीश सीआईए कालावाली द्वारा अमल में लाई गई । सीआईए कालावाली द्वारा मामले की गुत्थी सुलझाते हुए तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है ।



No comments:

Post a Comment