Advertisement

सरसों चोरी करने वाले 2 आरोपियों को सीआईऐ कालांवाली ने किया अरैस्ट


 

पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुए चोरी की बढ़ती वारदातो को देखते हुए अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत लगातार कारवाई करते हुए सीआईए कालावाली की टीम ने उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में महत्वपूर्ण सूचना जुटाते हुए चोरी के दो आरोपियों को काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों से चोरी किये गये सरसो के 8 कट्टे बरामद करने में  सफलता हासिल की है! पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान 1. मनप्रीत सिंह उर्फ़ मणि पुत्र परमजीत सिंह वासी गाँव असीर 2. गुरदास सिंह पुत्र सुखदेव सिंह उर्फ़ गग्गा सिंह वासी गाँव असीर के रूप में हुई है। 

                इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालावाली प्रभारी उप निरीक्षक *श्री राजपाल* ने बतलाया कि दिनांक 03/04.06.2022 की रात्रि को गाँव असीर में सरसों चोरी की वारदात होने पर मुकदमा नंबर 162 दिनाक 06.06.2022 धारा 380/457 आईपीसी थाना कलावाली में दर्ज किया गया था । 



जो अफसरानबला के आदेशानुसार मुकदमा की आगामी तफ्तीश सीआइए कालावाली द्वारा अमल में लाई गई । जो दौराने तफ्तीश सीआइए कालावाली की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया गया जायेगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से उपरोक्त वारदात में शामिल अन्य साथी आरोपियान का पता लगाकर उनकी गिरफतारी की जावेगी और चोरी की अन्य वारदातो के बारे में पता लगाया जायेगा ।



No comments:

Post a Comment