Advertisement

पुलिस के अधिकारियों व जवानों ने डबवाली में फ्लैग मार्च किया

 


आगामी 19 जून को होने वाले डबवाली निकाय चुनाव को निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से करवाने के लिए पुलिस के अधिकारियों व जवानों ने शहर डबवाली क्षेत्र में डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल तथा डबवाली एसडीएम राजेश पुनिया के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश दिया। डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल तथा एसडीएम राजेश पुनिया के नेतृत्व में आज डबवाली शहर के सभी 21 वार्डो में फ्लैग मार्च किया गया और सभी पुलिस अधिकारियों  व जवानों को चुनाव के दौरान कड़ी चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए।



इस अवसर पर डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ,एसडीएम राजेश पुनिया के अलावा सीआईए डबवाली इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, महिला डबवाली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सीमा सिंह, सदर डबवाली थाना प्रभारी उप निरीक्षक देवीलाल तथा शहर डबवाली थाना प्रभारी उप निरीक्षक सत्यवान ,शहर डबवाली की गोल बाजार पुलिस चौकी ,देसू जोधा पुलिस चौकी, चौटाला पुलिस चौकी तथा गोरीवाला पुलिस चौकी प्रभारी तथा पुलिस के जवान भी शामिल रहे। इस अवसर पर डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने  ने कहा कि आगामी 19 जून को होने वाले डबवाली निकाय चुनाव को लेकर पुलिस के अधिकारी व जवान पूरी तरह चौकसी व सतर्कता बरतें । डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने कहा कि डबवाली की सीमा सीमावर्ती राज्य पंजाब और राजस्थान के साथ सटी हुई है इसलिए बोर्डर एरिया पर पूरी सतर्कता और सावधानी बरतें। 



उन्होंने कहा कि बॉर्डर एरिया पर स्थापित किए गए नियमित नाकों के अलावा संदिग्ध मार्गों पर औचक नाकाबंदी कर आने जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति व वाहन को बारीकी से चेक करें तथा  संदिग्ध किस्म के लोगों पर कड़ी निगाह रखें।उन्होंने कहा कि फ्लैग मार्च से आम आदमी में सुरक्षा की भावना पैदा होगी और वे निर्भीक होकर मतदान करेंगे। इस अवसर पर उन्होंने पुलिस कर्मचारियों व  जवानों से कहा कि चुनाव के दौरान आम आदमी के साथ मैत्रीपूर्ण व्यवहार कर उनका सहयोग ले और उपद्रवियों और असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटा जाए। डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल तथा एसडीएम राजेश पुनिया के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च शहर डबवाली के वार्ड नंबर 1 से शुरू होकर शहर डबवाली के समस्त 21 वार्डो मैं से होकर  होकर निकला।डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान आमजन से आह्वान किया गया कि वे किसी भी डर तथा भय के निर्भय होकर अपना मतदान करें। उन्होंने बताया कि पुलिस तथा स्थानीय प्रशासन के सहयोग से निकाले गए फ्लैग मार्च से जहां आमजन में सुरक्षा की भावना पैदा होगी वही लोग निर्भीक हो कर मतदान करेंगे। डीएसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान आमजन से कहा गया है कि मतदान के दौरान अगर कोई व्यक्ति मतदान के लिए कोई लोभ- लालच व डर तथा भय दिखाएं  तो तुरंत पुलिस को सूचना दें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके।



No comments:

Post a Comment