Advertisement

नही बच सके सीआईऐ कालांवाली की नजरों से, सफेद नशे सहित 2 काबू

 


जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में कार्य करते हुए नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कारवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त तथा चेकिंग के दौरान मंडी कालांवाली क्षेत्र से दो युवकों को 7 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन सहित काबू किया है ।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पकडे गए युवकों की पहचान सन्दीप उर्फ सोनू पुत्र गुरजीत सिहं निवासी वार्ड न. 13 जंगीर सिहं कालोनी, मण्डी कालांवाली व चमकौर सिहं पुत्र अजमेर सिहं निवासी गांव गदराना जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गश्त में चेकिंग के दौरान रोडी रोड फाटक मंडी कालांवाली से रोडी की तरफ जा रहे थे जब रेलवे फाटक रोडी रोड क्रास करके नजदीक हुड्डा सैक्टर पहुचें तो सड़क किनारे दो युवक अपने पास काले रंग का पोलिथीन रखे हुए बैठे थे और पुलिस पार्टी को देखकर एक दम घबरा गए और पोलिथिन को जमीन पर छोडकर भागने लगे । उन्होंने बताया कि शक के आधार पर उन दोनो युवकों को काबू कर राजपत्रित अधिकारी रवि कुमार एसडीओ बिजली विभाग कालांवाली की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उनके पॉलीथिन से 7 ग्राम 50 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई । 



सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवकों के खिलाफ थाना कालांवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment