Advertisement

पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,सकरा थाना की पुलिस ने हथियार व कारतूस के साथ 9 अपराधकर्मियों को किया गिरफ्तार , मामला सकरा थाना क्षेत्र का है ।


गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अबु सैफी मुर्तुजा के नेतृत्व में सरोज कुमार, राहुल कुमार रंजन, सुनील कुमार थापा, सत्येंद्र पांडे सहित सकरा पुलिस बल के सहयोग से सकरा थाना क्षेत्र के सिमरी शमशान घाट  के निकट अपराध की योजना बना रहे अंतर जिला गिरोह के 9 सदस्यों को पुलिस ने धर दबोचा ।

गिरफ्तार अपराधकर्मियों के पास से  तीन देसी कट्टा, तीन कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल एवम लूट की मोबाइल बरामद किया गया है।वही गिरफ्तार अपराधकर्मियों ने सकरा, मुशहरी और पियर थाना क्षेत्र में हत्या, लूट एवम चोरी की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।


वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने प्रेस वार्ता के दौरान पूरे मामले की  जानकारी देते हुए बताया कि सकरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए सकरा थाना क्षेत्र के सिमरी शमशान घाट के निकट से अपराध की योजना बना रहे

अंतर जिला गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। वही गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा, तीन कारतूस ,चोरी की मोटरसाइकिल और लूट के मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व से भी वैशाली जिले के बालिगांव थाना और सकरा थाना में मामला दर्ज है। वही इन अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी से अपराध में कमी आयेगी । मुजफ्फरपुर से सतीश कुमार झा की रिर्पोट

@Salam Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment