Advertisement

हत्या प्रयास मामले में तीन आरोपी गिरफ्त्तार



     पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए थाना बरवाला पुलिस ने हत्या प्रयास मामले में ढाणी मिरदाद निवासी सोमबीर उर्फ बाबा, अमरजीत और अजय को थाना बरवाला में आईपीसी की धारा 307/323/34 के तहत अंकित अभियोग संख्या 810 दिनाक 13.08.2022 में गिरफ्तार किया गया हैं। 

  उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि थाना बरवाला में ढाणी मिरदाद निवासी अमित ने शिकायत दी कि 11.08.22 को समय करीब 08.30 PM पर हमारे गांव के सरकारी स्कूल की छत पर मेरा भाई मनीष व अमरजीत, सोमबीर, अजय उर्फ झीलू सभी इक्कठे हुए और यह चारों वही स्कूल की छत पर बैठ गये । और बैठकर सभी आपस में बातें करने लग गये फिर इन सभी की आपस में कहा सुनी हो गई तो अमरजीत ने तहस में आकर छत के उपर रखी हुई ईंट अपने हाथ में उठाकर मेरे भाई मनीष के सिर में पीछे की तरफ मारी जो ईंट लगते ही मेरा भाई बेहोश हो गया फिर सोमबीर व अजय ने अपने पास रखी रस्सी को मेरे भाई के गले में रस्सी को डालकर इन तीनों ने जान से मारने की नीयत से रस्सी से गला घोट दिया । जिस पर वह मेरे भाई को मरा हुआ समझकर मेरे भाई को छत पर छोड़कर तीनों मौका से भाग गये । फिर दिनांक 12.08.22 को हम अपने भाई की तलाश करते हुए स्कूल की छत पर पंहुचे तो छत पर मेरा भाई बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। अभी मेरे भाई मनीष का MAMC अग्रोहा में इलाज चल रहा है। इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जावे ।

     दी गई शिकायत पर उपरोक्त अभियोग अंकित कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक जांच में बैठक के दौरान आपसी कहासुनी का मामला सामने आया है। आरोपियों के पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है अभियोग में जांच जारी है। 


*हत्या प्रयास मामले में आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर ले वारदात में प्रयोग अवैध पिस्तौल और मोटरसाइकिल बरामद।*


    थाना बरवाला पुलिस ने जान से मारने की नियत से गोली चलाने के मामले में दो आरोपियों उचाना कलां जिला जींद निवासी मोनू और रोहित उर्फ बच्ची को थाना बरवाला में आईपीसी की धारा 323/307/34 व आर्मी एक्ट के तहत अंकित अभियोग संख्या 535 दिनाक 24.05.2022 में माननीय अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर ले एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। उप निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग एक अवैध पिस्तौल और मोटरसाइकिल बरामद किया है। आरोपी को पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। उल्लेखनीय है कि ककड़ मार्केट बरवाला में प्रॉपर्टी ऑफिस के सामने आरोपियों ने बधावड़ निवासी विक्रम के साथ गाली गलोच कर जान से मारने की नियत से उस पर फायर किया था।

No comments:

Post a Comment