Advertisement

*सीआईए कालावाली पुलिस टीम द्वारा 1 किलो 20 ग्राम अफीम सहित एक व्यक्ति काबू ।*

*सीआईए कालावाली पुलिस टीम द्वारा 1 किलो 20 ग्राम अफीम सहित एक व्यक्ति काबू ।* 





*ऑपरेशन क्लीन नशा तस्करों पर पड़ रहा है भारी,नशा तस्करों का पुलिस की नजरों से बच पाना नामुमकिन* ।


सिरसा- 22 सितम्बर ............... पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान “ऑपरेशन क्लीन” के

तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालावाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान मुखबरी के आधार पर बाहद रकबा गाँव घुकावाली से एक व्यक्ति के कब्ज़ा से 1 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

पकड़े गये व्यक्ति की पहचान रणजीत सिंह पुत्र बुटा सिंह उर्फ़ मंगू निवासी घुकावाली के रूप मे हुई है ।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालावाली प्रभारी *सब इंस्पेक्टर रामकुमार* ने बताया कि SI दलीप सिंह के नेतृत्व में सी.आई.ए. कालावाली पुलिस टीम बराये गस्त पड़ताल अपराध ओढ़ा रोड घुकावाली पर मौजूद थी कि मुखबर खास ने मुलाकी होकर सुचना दी कि आरोपी रणजीत सिंह पुत्र बुटा सिंह उर्फ़ मंगू निवासी घुकावाली अफीम का धन्धा करता है जिस पर सी.आई.ए. कालावाली पुलिस टीम SI दलीप सिंह के नेतृत्व में गाव घुकावाली की रवाना हुई जब पुलिस टीम गाँव घुकावाली में रणजीत उक्त के घर की गली के सामने पहुंचे तो एक गली में से एक व्यक्ति अपने दाहिने हाथ मे एक काला पॉलीथिन लेकर आता हुआ दिखाई दिया जो नज़दीक आने पर सामने पुलिस पार्टी को देखकर एकदम घबराकर वापिस मुड़कर तेज़ तेज़ कदमो से जाने लगा तो शक की बिनाह पर उप निरीक्षक दलीप सिंह ने साथी मुलाज़मान की इमदाद से उस व्यक्ति को काबू करके नाम पता पूछा ओर राजपत्रित अधिकारी श्री योगेन्दर कुमार SDO. PR बड़ागुडा की मौजुदगी में उक्त व्यक्ति की नियमानुसार तलाशी अमल में लाई तो उसके कब्ज़ा से 1 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद हुई । 

प्राम्भिक पूछताछ मे पकड़े गये आरोपी रणजीत सिंह उक्त ने बतलाया की उसे यह अफीम रमेश नाम का व्यक्ति निवासी बिकानेर ( राजस्थान ) के पास के एक गाव का रहने वाला देकर गया था ।

जिस पर पकड़े गये आरोपी रणजीत सिंह पुत्र बुटा सिंह उर्फ़ मंगू निवासी घुकावाली तथा सप्लायर आरोपी रमेश निवासी बिकानेर ( राजस्थान ) के खिलाफ थाना ओढ़ा में मुकदमा न......दिनांक 22.09.2022 धारा 17/61/85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरु कर दी गयी है ।

सलाम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार


No comments:

Post a Comment