Advertisement

मात्र 8 घंटों में दोनो आरोपियों को लूट के 2 लाख रूपये सहित किया काबू ।

सफीदो शहर में जजवीर सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी उरलाना के साथ हुई 2 लाख रूपये की लूट के मामले में सीआईए स्टाफ सफीदो की बड़ी कारवाई ।


 मात्र 8 घंटों में दोनो आरोपियों को लूट के 2 लाख रूपये सहित किया काबू ।

     जजवीर सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी उरलाना एक्सिस बैंक सफीदो से अपने मकान के निर्माण के लिए बैंक से पैसे निकलवाकर अपने घर गांव उरलाना जा रहा था की रास्ते में सफीदो में उरलना रेलवे अंडरपास के पास से दो मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने जज़वीर सिंह को धक्का मारकर 2 लाख रुपए छीन लिए ।

         जिला की सीआईए सफीदो पुलिस ने श्री नरेंद्र बिजारनिया पुलिस अधीक्षक जींद के दिशा निर्देश व श्री आशीष कुमार HPS उप पुलिस अधीक्षक सफीदो के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए सफीदो में एक आम नागरिक जजवीर सिंह पुत्र परमजीत सिंह से हुई 2 लाख रूपये की लूट के मामले में सफीदो सीआईए इंचार्ज राजेंद्र कुमार की टीम ने बड़ी कारवाई करते हुए सफीदो आदर्श कॉलोनी के दो युवकों को लूट के 2 लाख रूपये सहित काबू करने में सफलता हासिल की ।

             पकड़े गए आरोपियों की पहचान संदीप पुत्र जयभगवान वा दीपक पुत्र राजमानी निवासियान आदर्श कॉलोनी सफीदो के रूप में हुई ।

             दिनांक 03.09.2022 को सफीदो शहर में रेलवे अंडरपास के पास गैस एजेंसी रोड पर उरलना निवासी जजवीर पुत्र परमजीत एक्सिस बैंक सफीदो से मकान निर्माण के लिए 2 लाख रुपया बैंक से निकलवाकर अपने गांव उरलाना जा रहा था की रेलवे अंडरपास के पास गैस एजेंसी रोड पर उरलाना के पास दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने जजबीर सिंह के मोटरसाइकिल को धक्का मारकर जजवीर सिंह को चोट पहुंचाकर 2 लाख रूपये की लूट को अंजाम दिया। जिसके संबंध में जजवीर सिंह द्वारा तुरंत पुलिस को व उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई । जिस पर मोटरसाइकिल नंबर पर सवार युवकों के खिलाफ मुकदमा नंबर 199 दिनांक 03.09.2022 धारा 379बी, 34 IPC थाना शहर सफीदो दर्ज करके तफ्तीश शुरू की गई । मामले की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक जींद श्री नरेंद्र बिजारनिया ने डीएसपी आशीष कुमार की अध्यक्षता में इंचार्ज सीआईए सफीदो राजेंद्र कुमार , SHO सिटी सफीदो इंस्पेक्टर सुरेश कुमार वा अनुसंधानकर्ता वजीर सिंह की एक विशेष टीम का गठन किया । सीआईए सफीदो की टीम को तुरंत एक्टिव किया गया । सीआईए टीम ने तत्परता व बहादुरी से कार्य करते हुए वारदात के संबंध में अहम सबूत जुटाए और मात्र 8 घंटों में खुलासा करते हुए मुख्य आरोपियों को मोटरसाइकिल वा लूट के 2 लाख रुपयों सहित काबू करके मामले का खुलासा कर दिया है । जो दोनो आरोपी नशा करने के आदि हैं जिन्होंने अपने नशे की पूर्ति के लिए इस वारदात को अंजाम दिया । दोनो आरोपियों को सफीदो शहर थाना की पुलिस द्वारा गिरफतार किया गया है जिनको कल माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

सालम खाकी न्यूज़ से क्राईम रिपोर्टर सुमित कुमार

No comments:

Post a Comment