Advertisement

सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित व्यक्ति को किया काबू

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के नेतृत्व में अपराध व अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मौजगढ़ क्षेत्र से चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल सहित व्यक्ति को काबू करने में सफलता हासिल की है ।

 इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बतलाया की पकड़े गए आरोपी की पहचान सुखदेव सिंह उर्फ सुखा पुत्र छोटू सिंह निवासी गांव मौजगढ़ जिला सिरसा के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता बूटा सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी अलीकां की शिकायत पर थाना शहर डबवाली में मोटरसाइकिल चोरी का अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई ।  सीआईए प्रभारी सहायक उप निरीक्षक प्रेम कुमार ने बताया कि सीआईए डबवाली पुलिस की एक टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव मौजगढ़ क्षेत्र में मौजूद थी । 



इसी दौरान महत्वपूर्ण मिली की गांव में सुखदेव उर्फ सुखा नाम का व्यक्ति चोरी का मोटरसाइकिल रखे हुए है सुचना को पाकर पुलिस पार्टी ने उक्त व्यक्ति के घर पर दबिश देकर चोरीशुद्धा मोटरसाइकिल के साथ काबू कर लिया । सीआईए प्रभारी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने मोटरसाइकिल के पार्टस खोल कर उन्हें बेचने की फिराक में था ।  उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता  ।



No comments:

Post a Comment