Advertisement

अब डबवाली में भी नारकोटिक्स सेल स्थापित, डीएसपी कुलदीप सिंह बेनीवाल ने किया उद्घाटन

 


पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन के नेतृत्व में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन क्लीन चालाया जा रहा है । नशे को जड़ से खत्म करने को जो अभियान चलाया जा रहा है,इसके तहत डबवाली में नशे पर अंकुश लगाने हेतु एंटी नारकोटिक्स सेल चोटाला को गांव डबवाली में स्थापित किया गया है। लेकिन अब शहर के किलियांवाली रोड पर स्तिथ शिव मंदिर के समीप शनिवार को एन्टी नारकोटिक्स सेल का कार्यालय स्थापित किया गया जिसका शुभारंभ डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बैनीवाल ने रिबन काटकर किया ।


 इस मौके पर नारकोटिक्स सेल के कार्यालय प्रांगण में विधिवत हवन यज्ञ व पूजा अर्चना की गई। इस मौके पर डीएसपी कुलदीप बैनीवाल ने कहा कि इससे पूर्व यह सैल गांव चौटाला में था जिसे स्थानांतरित कर डबवाली में स्थापित किया गया है ताकि नशे पर पूरी अंकुश लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि एसआई गुरमीत सिंह को सैल का प्रभारी नियुक्त किया गया है। डीएसपी बैनीवाल ने कहा कि पूरा डबवाली व कालांवाली तक का एरिया इस सैल के अधिकार क्षेत्र में होगा और इस सैल का मुख्य उद्देश्य नशे के सौदागरों पर अंकुश लगाने व नशों पर नकेल कसना होगा।



 उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि नशे का जड़ से खात्मा करना एक धर्म युद्ध है , आमजन इस युद्ध मे अपना सहयोग दे  व इस सामाजिक बुराई को मिटाने हेतु अपनी बेहतरीन भूमिका अदा करें तथा नशा बेचने वालों की सूचाना बेखौफ होकर पुलिस को दें । इस अवसर पर शहर थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा , सदर थाना प्रभारी देवी लाल,समाज सेवी संजय मिढा,नवनीत कनवड़िया सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे ।



No comments:

Post a Comment