Advertisement

सीआईए कालांवाली पुलिस ने पकडी बाईक सवार से लाखों रुपए का सफेद नशा

 


पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान "ऑपरेशन क्लीन" के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गश्त व चेकिंग के दौरान गांव कागदाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को लाखों रुपए की 40 ग्राम 30 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।

 इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीआईए कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि  पकड़े गए युवक की पहचान नरेश पुत्र अर्जुन निवासी खाबङा कंला थाना भट्टू कंला जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि सीआईए कालांवाली पुलिस टीम के उप निरीक्षक दलीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चेकिंग के दौरान गांव कागदाना से चाहरवाला रोङ पर मौजूद थी, इसी दौरान गांव कागदाना  की तरफ से एक मोटरसाईकिल सवार युवक आता दिखाई दिया । सीआईए प्रभारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोङकर भागने की कोशिश की तो मोटरसाइकिल अचानक बन्द हो गया । 



उन्होंने बताया की पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर राजपत्रित अधिकारी राजेंद्र शर्मा लेक्चर नाथूसरी चौपटा की मौजूदगी में तलाशी लेने पर उसके कब्जा से लाखों रुपए की 40 ग्राम 30 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई । सीआईए कालांवाली प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक के खिलाफ थाना नाथूसरी चौपटा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई । प्रारंभिक पूछताछ में युवक ने बतलाया कि यह हेरोइन अग्रोहा से खरीद कर लाया था और उसे नाथूसरी चौपटा तथा सिरसा क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी । उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।



No comments:

Post a Comment