Advertisement




  एसपी आस्था मोदी का एक्शन प्लान नशा तस्करों की धरपकड़ जारी, 


फतेहाबाद पुलिस ने लाखो रुपए की  हेरोइन सहित तीन तस्करों को किया गिरफ्तार हेरोइन व नगदी बरामद,


सलाम खाकी न्यूज़ 


फतेहाबाद, 7 अक्तूबर। नशा तस्करों की धरपकड़ करते हुए फतेहाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन युवकों को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पहले मामले में सीआईए पुलिस टोहाना की टीम एसआई राधाकृष्ण के नेतृत्व में गश्त के दौरान टोहाना में चण्डीगढ़ रोड पर पहुंची तो उसे सूचना मिली कि दो युवक नशा बेचने का काम करते हैं और जोहड़ी के पास हेरोइन बेच रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शक के आधार पर दो युवकों को काबू कर इनकी तलाशी ली तो इनके कब्जे से 45 ग्राम हेरोइन व 2200 रुपये की नगदी बरामद हुई। पकड़े गए युवकों ने अपना नाम राजेश उर्फ काका व विनोद कुमार निवासी किला मोहल्ला टोहाना बताया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ थाना शहर टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।



                इसके अलावा एंटी नारकोटिक पुलिस टीम ने एएसआई अजमेर सिंह के नेतृत्व में गश्त के दौरान रतिया चुंगी से गुरूनानकपुरा मोहल्ला की तरफ जा रही थी। टीम जब रायसिख धर्मशाला वाली गली में पहुंची तो वहां खड़ा एक युवक को पुलिस ने शक के आधार पर काबू कर उसकी तलाशी उपरांत उसके




 कब्जे से 8 ग्राम 35 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़े गए युवक ने अपना नाम बबल उर्फ बब्बू निवासी गुरूनानकपुरा मोहल्ला, फतेहाबाद बताया है। थाना शहर फतेहाबाद में उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है।


सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से

 ब्यूरो चीफ़

 उजागर सिंह की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment