Advertisement


 

एडीजीपी श्रीकांत जाधव की टीम को मिली बड़ी कामयाबी 2500 प्रतिबंधित  नशीली गोलियों सहित शक्तिनगर के एक किरयाना स्टोर मालिक को किया काबू।



किरयाना स्टोर की आड़ में प्रतिबंधित नशीली गोलियों की करता था तस्करी 


नशे को जड़ से खत्म करना मेरा मकसद बन चुका है।

 नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा बख्शा नहीं जाएगा एडीजीपी श्रीकांत जाधव।


सलाम खाकी न्यूज़ 



फतेहाबाद 3 दिसंबर हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो चीफ़ एडीजीपी श्रीकांत जाधव के दिशा निर्देश अनुसार मेडिकल नशा तस्करों की धर पकड़ अभियान के तहत HSNCB फतेहाबाद की टीम ने एएसआई जयबीर सिंह के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई करते हुए।



मेडिकल नशा तस्करी के आरोप में भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। HSNCB फतेहाबाद के इंचार्ज इंस्पेक्टर सुरेंद्रा ने 




विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी। की वार्ड नं 1 शक्तिनगर फतेहाबाद में एक किरियाना स्टोर मालिक नशीली गोलियों बेचने का धंधा करता है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने किराना की दुकान पर पहुंची तो दुकान मालिक पुलिस टीम को देखकर एक प्लास्टिक के कटे को दुकान के पिछले गेट से लेकर जाने लगा ।




 पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को रुकवा कर नियम अनुसार मौके पर राजपत्रित अधिकारी को बुलाकर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली गोलियों बरामद हुई।



कट्टा प्लास्टिक मे एक मोमी लिफाफा सफेद रंग बरामद हुआ जिसको खोल कर चैक किया तो मोमी लिफाफा मे नशीली गोलियां Tramadol Hydrochloride Tablet IP100 Mg Cosidol 100 SRके पते बरामद हुये जिनकी गिनती की तो कुल 250 पत्ते प्रत्येक पते मे 10/10 गोलियां कुल 2500 नशीली गोलियां बरामद हुई ।पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर नशीली गोलियां कब्जा पुलिस लेकर पूछताछ की तो पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम नरेन्द्र कुमार उर्फ नन्दी पुत्र मुरारी लाल वासी वार्ड न. 1 शक्ति नगर फतेहाबाद बताया पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर आगामी कार्रवाई नियम अनुसार अमल में लाई जा रही है।

सलाम खाकी न्यूज़ फतेहाबाद से ब्यूरो चीफ़ उजागर सिंह की विशेष रिपोर्ट



 

No comments:

Post a Comment