Advertisement

दो अवैध पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस और 2 मैगजीन सहित एक युवक काबू

*दो अवैध पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस और 2 मैगजीन सहित एक युवक काबू।*

        पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार अवैध हथियार रखने वालो पर कार्रवाई करते हुए थाना आदमपुर पुलिस ने गणेश चौक ,लाईन पार जवाहर नगर, मन्डी आदमपुर से एक युवक को दो अवैध पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस और 2 मैगजीन सहित काबू किया। 

      उप निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि पुलिस टीम एएसआई दलबीर सिंह अपनी टीम के साथ गस्त के दौरान गणेश चौक, लाईन पार जवाहर नगर, मन्डी आदमपुर मौजुद थे कि बाल्मिकी मौहल्ला की तरफ से नौजवान लङका आता दिखाई दिया जो सामने खङी पुलिस पार्टी को देखकर एक दम से वापिस मुङकर तेज कदमो से चलने लगा। जिसे शक के आधार पर काबू कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम लाइन पर, मंडी आदमपुर निवासी साहिल खान बताया। नियमनुसार तलाशी लेने पर साहिल खान की पैंट की दोनो जेब से दो अवैध पिस्तौल, 2 मैगजीन और 20 जिंदा कारतूस बरामद हुए। बरामद दोनो अवैध पिस्तौल, मैगजीन और जिंदा कारतूस को कब्जा पुलिस लेकर साहिल खान के खिलाफ थाना आदमपुर के आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।  

     उप निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि बरामद अवैध हथियारों के बार में को गई प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ये अवैध पिस्तौल और जिंदा कारतूस उज्जैन, मध्यप्रदेश ले लेकर आया है। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक आरोपी आदमपुर कॉलेज में फायरिंग करने के मामले में भी वांछित है। आरोपी से आगामी पूछताछ जारी है। आरोपी को पेश अदालत कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment