Advertisement

सोना चोरी के मामले में स्वर्ण कारीगर गिरफ्तार।*


*सोना चोरी के मामले में स्वर्ण कारीगर गिरफ्तार।*

     पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार कार्रवाई करते ही हिसार पुलिस की वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम ने खजान्चियान बाजार हिसार में सोने की दुकान पर कारीगर द्वारा 31.020 ग्राम सोने की चोरी के मामले में आरोपी स्वर्ण कारीगर हुगली, पश्चिम बंगाल निवासी हलिम मलिक को थाना शहर हिसार में आईपीसी की धारा 381 के तहत अंकित अभियोग संख्या 518 दिनाक 01.07.2022 में गिरफ्तार किया गया है। 

     मुख्य सिपाही राकेश कुमार ने बताया कि थाना शहर हिसार में चांद मार्केट खजान्चियान बाजार हिसार स्थित स्वर्ण कारीगर निर्मल मांझी ने अपने एक कारीगर हुगली, पश्चिम बंगाल निवासी हलिम मलिक द्वारा 31.020 ग्राम सोना चोरी कर भाग जाने के बारे में शिकायत दी थी। शिकायत में उसने बताया कि चांद मार्केट खजान्चियान बाजार हिसार मे निर्मल बंगाली के नाम से मेरी सोने की दुकान है। 01.07.2022 को जल्द सुबह मेरा कारिगर हलिम मलिक जो हमारे साथ हिसार ही रहता है 31.020 ग्राम सोना (लगभग) चोरी करके भाग गया है हमारे फोन मिलाने पर भी यह फोन नही उठा रहा है। थाना शहर में दी गई शिकायत पर उपरोक्त अभियोग अंकित कर आरोपी हलिम मलिक को मेरठ से गिरफ्तार किया गया है। 

     आरोपी सोना चुराने के बाद मेरठ, उत्तरप्रदेश में छिप गया था। आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत कर चोरी शुदा सोने की बरामदगी के लिए माननीय अदालत से 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment