Advertisement

13 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित दो युवक काबू


*13 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा सहित दो युवक काबू।*

      पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार नशीले पदार्थों का व्यापार करने वालो पर कार्रवाई करते हुए हिसार पुलिस की नशा निरोधक पुलिस टीम ने पुरानी अनाज मंडी उकलाना से दो युवकों को काबू कर 13 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा बरामद किया है। 

    एएसआई शक्ति सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान सूचना मिली कि पुरानी अनाज मंडी उकलाना में दो युवक किराए के मकान में रखते है और नशीले पदार्थ बेचते है। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस टीम ने बताए गए स्थान पुरानी अनाज मंडी उकलाना पहुंची तो खजान मिष्ठान भंडार के पास दो युवक खड़े दिखाई दिए जो पुलिस टीम को देख भागने की कोशिश करने लगे। जिन्हे काबू कर नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम बुढ़ा खेड़ा हिसार निवासी दीपक उर्फ बेदी और संदीप बताया। नियमनुसार राजपत्रित अधिकारी बलजीत, पीजीटी, जीएसएसएस, दौलतपुर की मोजुदगी में तलाशी लेने पर दीपक और बेदी के कब्जे से एक पॉलिथिन की थैली से 7 ग्राम और संदीप के कब्जे से पॉलिथीन की थैली में 6 ग्राम हेरोइन/चिट्ठा बरामद हुआ। बरामद हेरोइन/चिट्ठा को कब्जा पुलिस लेकर उपरोक्त युवकों के खिलाफ थाना उकलाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।

    पुलिस टीम द्वारा की गई प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे यह हेरोइन/चिट्ठा उकलाना निवासी मधुकर नामक युवक से लेकर आए थे। आरोपियों से पूछताछ जारी है आरोपियों को पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा।

No comments:

Post a Comment