Advertisement

एडीएम और एसएसपी ने किया कावड मार्ग का निरीक्षण, संबंधित अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश


झिंझाना 12 जुलाई : करनाल हाईवे पर अब कावड़ियों का आवागमन शुरू हो गया है। इसी के चलते जनपद के अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार और एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

करनाल हाईवे पर शामली से बिडौली मार्ग तक करीब एक दर्जन शिविर लग रहे हैं। जिनमें कुछ शुरू हो चुके हैं और कुछ कल गुरुवार तक शुरू होने की संभावना है। कांवडियो के इस मार्ग में शामली से बिडौली तक हाईवे के बीचो बीच लाइटें लगाकर पथ प्रकाश की भी अच्छी व्यवस्था की गई है। क्योंकि करनाल हाईवे पर अब कावड़ियों का आवागमन बढ़ने की उम्मीद है।

झिंझाना गाड़ीवाला चौराहे पर कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। जहां पर नगर पंचायत झिंझाना के सौजन्य से पानी आदि की व्यवस्था, चिकित्सा विभाग की ओर से दवाइयां और बिजली आदि के काम के लिए एक बिजली कर्मचारी, लेखपाल और रूट डायवर्जन तथा शांति व्यवस्था के लिए इंस्पेक्टर हरीराज सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। चिकित्सा विभाग से आज उन चिकित्सा प्रभारी डॉ सलीम और डॉक्टर शशिकांत तथा डॉक्टर जसवीर सिंह मौजूद रहे। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अनिल भास्कर ने भी कर्मचारियों की ड्यूटी चेक करके आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

अपर जिलाधिकारी संतोष कुमार और एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि शामली से बिडौली तक व्यवस्था चाक-चौबंद हो गई है। जहां कुछ थोड़ी बहुत ही कमी महसूस की गई है संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।

उनका साफ कहना है कि कांवड़ियों को किसी तरह की दिक्कत परेशानी नहीं होनी चाहिए।‌ मार्ग को ठीक करने के लिए प्रोजेक्ट मैनेजर अजय चारण को भी दिशा निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा झिंझाना चेयरमैन सुरेशपाल कश्यप को भी कंट्रोल रूम में साज सज्जा के साथ लाइटें लगाने के दिशा निर्देश एडीएम व एडिशनल एसपी ने दिए हैं। संवाददाता धर्मेंद्र सिंह समझो भारत न्यूज़

@Salam_Khaki

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment