Advertisement

लखानी बीना सलाम खाकी राष्ट्रीय मासिक समाचार पत्रिका की उप - प्रधान संपादक मनोनीत

मिली जानकारी के अनुसार जामनगर गुजरात निवासी लखानी बीना ईश्वरलाल जी को सलाम खाकी न्यूज के प्रकाशक/स्वामी ज़मीर आलम ने पत्रिका में उप - प्रधान संपादक के पद पर मनोनीत किया है।
बीना जी का कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारतवर्ष रहेगा, बीना जी काफी लंबे समय से समाचार पत्र/पत्रिकाओं और सामाजिक संगठनों में बड़े बड़े पदों पर है। इन्होंने पुलिस विभाग को समर्पित देश की प्रथम राष्ट्रीय मासिक समाचार पत्रिका, न्यूज चैनल और न्यूज पोर्टल में कार्य करने की आस्था जताई तो इनके प्रस्ताव को पत्रिका के प्रकाशक/स्वामी ज़मीर आलम जी
ने सहर्ष स्वीकारा और इनको सलाम खाकी के अति महत्वपूर्ण पद पर आज दिनाक 27 नवंबर 2023 को मनोनीत किया गया है। संस्थान की और से बीना जी को संपूर्ण भारत में सलाम खाकी में कार्य करने के इच्छुक पत्रकार, ब्यूरो चीफ, नियुक्त करने का पूर्ण अधिकार होगा , और यह गुजरात सहित संपूर्ण भारतवर्ष में जहां जहां सलाम खाकी के ऑफिस ओपन करना चाहे ओपन कर सकती है... इसके लिए भी संस्थान ने इनको अधिकृत किया है। संस्थान की और से बीना जी को प्रत्येक पुलिस स्टेशन पर एक पत्रकार और प्रेस फोटोग्राफर नियुक्त करना अनिवार्य होगा इसके साथ ही यह पत्रिका के मेंबर भी बना सकेगी ताकि पत्रिका संपूर्ण भारत में बड़े पैमाने पर कार्य कर सके। संस्थान बीना जी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है। बीना जी को बधाई देने के लिए उनके मोबाईल नंबर 7777994225 पर कॉल करके दी जा सकती है।

#salamkhaki
8010884848

No comments:

Post a Comment